Breaking News

Thursday, July 22, 2021

समय आने पर किसान और दलित पिछड़ा अल्पसंख्यक विपक्ष भाजपा मजे लेगी- जसवीर सिंह गढ़ी

 समय आने पर किसान और दलित पिछड़ा अल्पसंख्यक विपक्ष भाजपा मजे लेगी- जसवीर सिंह गढ़ी

जसवीर सिंह गढ़ी
जसवीर सिंह गढ़ी

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


जालंधर :- 22 जुलाई // बहुजन समाज पार्टी के जोशीले आंदोलन को तब बढ़ावा मिला जब भाजपा में गए बसपा नेता स्विंदर सिंह छजलवंडी ने चार दिन बाद घर वापसी की और फिर बसपा को वापस ले लिया । प्रदेश महासचिव भगवान सिंह चौहान की प्रेरणा से बसपा प्रदेश अध्यक्ष सरदार जसवीर सिंह गढ़ी ने कहा कि बसपा पंजाब में सत्ता की लड़ाई तेजी से लड़ रही है । 


जिससे पूरा बहुजन समाज उत्साहित है लेकिन भाजपा दलित मुख्यमंत्री के नाम पर पंजाबियों को गुमराह करने में नाकाम है जबकि केंद्र सरकार को आम पंजाबियों की रोजी रोटी और रोजगार की व्यवस्था करनी चाहिए । एस गढ़ी ने कहा कि समय आने पर किसान और दलित विरोधी भाजपा को मज़े दिलाएंगे । 


पंजाब में कुछ लोग बसपा के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं, कांग्रेस और भाजपा के हाथों में खेल रहे हैं, झूठे मिशनरियों का नीला चोगा पहन कर पार्टी कार्यकर्ताओं / नेताओं को भ्रमित करने के लिए नई साजिशें रच रहे हैं, जिसकी जानकारी हर पल पार्टी के पास है, उससे ज्यादा कारतूस जो चल रहे हैं । शक्ति मत रखो । आज पूरे पंजाब की बसपा एकजुट और एकजुट है, विपक्षी पार्टियां बसपा के मजबूत किले में बंद करने की नाकाम कोशिश कर रही हैं ।


इस अवसर पर भगवान सिंह चौहान ने कहा कि बसपा मिशनरी नेता / कार्यकर्ता अपनी निजी कुर्सी त्यागकर प्रदेश अध्यक्ष एस के नेतृत्व में साथ आएं । जसवीर सिंह गढ़ी इस नाजुक मौके पर सत्ता का हिस्सा बनने के लिए । इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री एस. के कार्यकर्ता मंजीत सिंह अटवाल और रोहित खोखर, जोन प्रभारी गुरबख्श महे, गुरबख्श सिंह शेरगिल आदि शामिल थे ।


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment