Breaking News

Monday, June 21, 2021

वैक्सीन को लेकर राजनीति आरोप-प्रत्यारोप से जनता को दुष्परिणाम भुगतना पड़ रहा - मायावती

वैक्सीन को लेकर राजनीति आरोप-प्रत्यारोप से जनता को दुष्परिणाम भुगतना पड़ रहा - मायावती 

Public is facing adverse consequences due to political allegations and counter-allegations regarding vaccine - Mayawati

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लख़नऊ (Lucknow) देश को कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच में देश में वैक्सीन और कोरोना को लेकर काफी राजनीति देकने को मिली थी। इन सब के बीच में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती हमेशा जनता के हित में मांग करती दिखी है। आज एक बार फिर से मायावती ने अपने ट्विटर के माध्यम से कोरोना पे हुई राजनीति को लेकर सभी को सलाह दी है। 


बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने अपने ट्विटर अकउंट से लिखा कि देश में कोरोना वैक्सीन के निर्माण व उसके बाद टीकाकरण आदि को लेकर विवाद, राजनीति, आरोप-प्रत्यारोप आदि अब काफी हो चुका, जिसका दुष्परिणाम यहाँ की जनता को काफी भुगतना पड़ रहा है। किन्तु अब वैक्सीन विवाद को विराम देकर इसका लाभ जन-जन तक पहुँचाने का चैतरफा प्रयास जरुरी। 


मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट्स में लिखा कि भारत जैसे विशाल ग्रामीण बाहुल्य देश में कोरोना टीकाकरण को जन अभियान बनाने तथा वैज्ञानिकों आदि को समुचित समर्थन व प्रोत्साहन देने की भी कमी को दूर करना आवश्यक। साथ ही, बुनियादी स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत बनाने की केन्द्र व सभी राज्य सरकारों से बीएसपी की यह माँग।


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment