Breaking News

Saturday, June 19, 2021

राजनीति : बसपा के बागी विधायको का चन्द्रशेखर आजाद करना चाहते है अपनी पार्टी में स्वागत

राजनीति : बसपा के बागी विधायको का चन्द्रशेखर आजाद करना चाहते है अपनी पार्टी में स्वागत 

Bhim Army chif Chandrashekhar Azad
Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad
हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लख़नऊ (Lucknow) : कुछ दिनों पहले बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) के आदेश पर पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा (lalji verma) और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर (Ram Achal Rajbhar) को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। अब उन्ही बसपा के बागी विधायको को चन्द्रशेखर आजाद रावण (Chandrashekhar Azad Ravana) अपनी पार्टी में  स्वागत करने के लिए आतुर हो रहे है। 


दरअसल भीम आर्मी (Bhim Army) चीफ और आजाद समाज पार्टी (ASP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण (Chandrashekhar Azad) ने न्यूज़ 18 को दिये गए एक इंटरव्यू में बसपा ने निष्कासित विधायक को अपनी पार्टी में अपने पर स्वागत करने की बात कही है। 


चन्द्रशेखर से जब सवाल पूछा गया कि क्या मायावती ऐसा करके बहुजन आंदोलन को कमजोर कर रही हैं ?, इस के जवाब देते हुए चन्द्रशेखर ने कहा कि जब पार्टी सब छोड़ जायँगे तो आखिर बचेगा कौन ? ऐसी बीच उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी में काम करने की जिनकी इच्छा है तो हम उनका स्वागत करने के लिए तैयार है। 


बीच में चली बागी विधायको की अगल पार्टी बनाने की बात को लेकर लालजी वर्मा ने साफ तौर से मना कर दिया है। फिलहाल बसपा से निष्कासित विधयकों ने किसी भी पार्टी में जाने की बात नहीं कही है।  


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।  

1 comment: