Breaking News

Sunday, June 20, 2021

मायावती के शासन काल में थाने में दादागिरी करने वाले अफसर जपते थे हनुमान चालीसा - ओमप्रकाश राजभर

मायावती के शासन काल में थाने में दादागिरी करने वाले अफसर जपते थे हनुमान चालीसा - ओमप्रकाश राजभर 

Om Prakash Rajbhar
Photo : Om Prakash Rajbhar
हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लख़नऊ (Lucknow) यूपी की शियासत क्या-क्या रंग दिखेगे, इस का तो अंदाजा लगाना बड़ा ही मुश्किल होता जा रहा है उतनी ही पेचीदा यूपी की राजनीति होती जा रही है। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में अब ज्यादा समय नहीं रहा है। इसी को देखते हुए हर दिन नेताओ के बयान शुरू हो गए है। लेकिन आज जो सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा ) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) को लेकर दिए गए बयान के बाद से सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। 


दरअसल कभी वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सहयोगी रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने रविवार को एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के शासन काल से काफी प्रभावित दिख रहे।  


ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने मायावती के बारे में कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था के मामले में बसपा से बेहतर किसी सरकार की हो ही नही सकती। उनके शासन काल में जो अफसर थानों में दादागिरी करने वाले मायावती के डरसे हनुमान चालीसा जपते थे। उन्होंने कहा कि मायावती के शासन काल में यूपी में अच्छा विकास हुआ था। बसपा से गटबंधन को लेकर राजभर से सवाल के जवाब में कहा की ऐसा हो सकता है लेकिन अभी कुछ कह नहीं सकते है।  


ओम प्रकाश राजभर के इस बयान के बाद यूपी की शियासत की गलियारों में काफी हलचल मच गई है। राजनैतिक में दिचलस्पी रखने वालो का कहना है कि ओम प्रकाश राजभर के इस बयान से कही ना कही बसपा के साथ के कयास लगाए जा सकते है। 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment