Breaking News

Monday, June 21, 2021

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा बयान -'राम के नाम पर घोटाला करने वालो को जनता जवाब देगी'

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा बयान -'राम के नाम पर घोटाला करने वालो को जनता जवाब देगी'

Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad
Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लख़नऊ (Lucknow)यूपी में होने वाले विधान सभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) के लिए सभी पार्टी पूरी तरीके से रंग में रंग चुकी है। यूपी में सभी राजनैतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगाने में पीछे नहीं रह रही है। इस सब के बीच में यूपी के विधानसभा चुनाव में अपनी पहली बार किस्मत आजमाने का फैसला लिया है भीम आर्मी (Bhim Army) चीफ चंद्रशेखर आजाद की नई -नवेल आजाद समाज पार्टी (ASP) ने। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर लगातार बीजेपी पर हमला करते दिख रहे है। 


दरअसल भीम आर्मी (Bhim Army) चीफ और आजाद समाज पार्टी (ASP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandra Shekhar Aazad) ने न्यूज़ चैनल 'आज तक' को दिए एक इंटरव्यू में एक सवाल जा जवाब देते हुए कहा कि 'राम के नाम पर घोटाला करने वालो को जनता जवाब देगी'। इस के साथ उन्होंने यह भी कहा कि इस बार यूपी से बीजेपी की सरकार जाना तय है। 


जल्द करेंगे चंद्रशेखर आजाद साइकिल रैली 


साथ ही चंद्रशेखर आजाद का यह भी कहना है कि वो जल्द ही पुरे यूपी में साइकिल रैली निकालेंगे। साइकिल रैली से चंद्रशेखर गांव-गांव, घर-घर जाकर लोगो से मिलेंगे और उनकी परेशानियां को जानेंगे। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि इस साइकिल रैली के दौरान वो अपने किसी कार्यकर्ता को बतायंगे नहीं, और देखेगे की पार्टी के कार्यकर्ता जमीन पर कितनी मेहनत कर रहे है। 


हालांकि यु तो यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए समय है लेकिन राजनैतिक दलों के द्वारा अभी से सियासी चाल चली जा रही है। चंद्रशेखर आजाद को जब गठबंधन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अभी इस की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन हमारी कोशिश यूपी में बड़ा गठबंधन बनाने की है। 




बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment