Breaking News

Saturday, June 19, 2021

बसपा का एक ऐसा कार्यकर्ता जिसका जूनून देख कर राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने किया सम्मानित

बसपा का एक ऐसा कार्यकर्ता जिसका जूनून देख कर राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने किया सम्मानित 

बसपा का एक ऐसा कार्यकर्ता जिसका जूनून देख कर राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने किया सम्मानित
सर्वेश से मुलाकात करते हए रामजी गौतम

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लख़नऊ (Lucknow) यूपी में विधानसभा चुनाव 2022  (UP Assembly Election 2022) के रंग में अब सभी राजनैतिक दल रंग चुके है। सभी दलों ने अपने अपने हिसाब से पार्टी को मजबूत करने में लग है। वही एक पार्टी जिसका नाम बहुजन समाज पार्टी (BSP) जो अपने छोटे-छोटे कार्यकर्ताओ के दम पर चुनाव के मैदान में उतरती है। आज आप को बसपा एक ऐसे ही कार्यकर्ता के बारे में जानकारी देने जिनका जूनून देख कर बसपा के ज्यसभा सांसद रामजी गौतम (MP Ramji Gautam) भी सम्मानित करने से नहीं रोक पाए है।  


बहुजन समज पार्टी के उस कार्यकर्ता का नाम है सर्वेश कुमार वर्मा(Sarvesh Kumar Verma), जिन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने के सपने को लेकर सभी ज़िलो की सारी विधानसभाओ में साइकिल से बसपा का प्रचार-प्रसार करते है और बसपा के सरकार में मायावती के द्वारा किये गए जन कल्याणकारी योजनाओ के बारे में सब को जानकारी देते है। किसी भी पार्टी के लिए सबसे बड़ा स्टार प्रचार उसका कार्यकता ही होता है। 


बसपा के राजयसभा सदस्य रामजी गौतम (Rajya Sabha member Ramji Gautam) ने हमारी टीम से बात करते हुए बताया कि 'जब सर्वेश वर्मा की बसपा का प्रचार कर रहे थे उसी दौरान उनकी मुलाकात हुई, इस के बाद रामजी गौतम ने सर्वेश वर्मा के जूनून को देखते हुए उन्हें अपने घर लेकर गए और सर्वेश को खाना खिला कर बातचीत की। मुलाक़ात के दौरान रामजी गौतम ने सर्वेश का मनोबल बढ़ाते हुए आर्थिक सहयोग भी किया।    


चुनावी तैयारियों में जुटी बसपा 


विधान सभा चुनाव को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी ने जमीनी तौर पर अपने आप को मजबूत करना शुरू कर दिए है। आज भी बरेली जनपद के नवाबगंज विधानसभा में गांव बरौर में सेक्टर रिव्यू मीटिंग करते हुए  नेशनल को ऑर्डिनेटर व राज्यसभा सांसद रामजी गौतम कार्यकता के बीच में  भी मौजूद रहे।  





बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment