Breaking News

Saturday, May 1, 2021

UP : परिजन आक्सीजन के लिए दौड़ते रहे लेकिन बसपा के स्टार प्रचारक जिंदगी से जंग हारे

UP  परिजन आक्सीजन के लिए दौड़ते रहे लेकिन बसपा के स्टार प्रचारक जिंदगी से जंग हारे

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


गढ़मुक्तेश्वर।  इस महामारी के दौर में अपने भी सहारा नहीं बन पा रहे, यूपी में कोरोना का कहर लगातार जारी है। इस बीच आक्सीजन की किमी ने सब के लिए सामने चुनौती रख दी है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच के अस्पताल में आक्सीजन की किमी की कमी के कारण बहुजन समाज पार्टी के एक स्टार प्रचारक को अपनी जिंदगी गवा दी। 


आप को जानकरी दे तो बसपा मुख्य सेक्टर प्रभारी डॉ सुनील भारती को आक्सीजन नहीं मिलने पर उनका निधन हो गया। सुनील भारती जो  नगर के मौहल्ला राजीव नगर के रहने वाले थे। बहुजन समाज पार्टी के वो स्टार प्रचारक थे। आप को बताये तो करीब एक हफ्ते पहले ही उनके बड़े भाई देवेन्द्र भारती को पार्टी की और से हापुड़ जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी थी। यूपी में चल रहे पंचायत चुनाव में कड़ी मेहनत के बाद उन्ही तबीयत खराब हो गई। 


परिजन आक्सीजन के लिए दौड़ते रहे 


सुनील भारती की तबीयत खराब होने पर हापुड़ जिला अध्यक्ष देवेन्द्र भारती उन्हें हसनपुर हापुड़ दौड़ते रहे लेकिन आक्सीजन की किलत की वजह से उनको कही पर भी आक्सीजन नहीं मिली तो शुक्रवार को सुनील ने अपनी जिंदगी से जंग हार गए। देश भर में  आक्सीजन की कमी से हाहाकार मचा रखा है। 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment