Breaking News

Friday, May 21, 2021

सपा नेता और पत्नी पूर्व प्रमुख सहित कई बीडीसी सदस्यों ने थामा बसपा का दामन

सपा नेता और पत्नी पूर्व प्रमुख सहित कई बीडीसी सदस्यों ने थामा बसपा का दामन

सपा नेता और पत्नी पूर्व प्रमुख सहित कई बीडीसी सदस्यों ने थामा बसपा का दामन


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


अम्बेडकरनगर (Ambedkar Nagar) उत्तर प्रदेश में आगे आने वाले चुनाव को लेकर सभी लोग अपने-अपने हिसाब से भाग दौड़ में लग गए है। वही पार्टी भी जमनी स्तर पर काम सुरु कर दिया है। बात करे तो बहुजन समाज पार्टी के लिया अम्बेडकरनगर चुनाव से पहले अच्छी खबर आयी है जहाँ पर सपा नेता और पत्नी पूर्व प्रमुख सहित कई बीडीसी सदस्यों ने बसपा में शामिल हो गए है। 


आप को जानकारी दे तो बसपा पूर्वांचल कार्यालय पर पूर्व सांसद पर मुख्य सेक्टर प्रभारी अयोध्या, बस्ती, गोरखपुर मंडल घनश्याम चन्द्र खरवार ने अकबरपुर की निवर्तमान प्रमुख सुनीता वर्मा साथ ही उनके पति जो समाजवादी पार्टी से जुड़े है राम कृष्ण वर्मा समेत कई बीडीसी सदस्यों को बहुजन समाज पार्टी के झंडा देकर सदस्यता दिलाई।


इस कार्यक्रम में सभी ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन किया जिलाध्यक्ष अरविंद गौतम । कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व सांसद घनश्याम चन्द्र खरवार ने बताया कि बहुजन मूवमेंट सर्वप्रथम पिछड़े वर्ग के महापुरुषों ने शुरू किया था जिसे बसपा सुप्रीमो मायावती आगे लेकर जा रही है जिसे हमे इस मूवमेंट में सिपाही बनकर कार्य करने की जरूरत है।


इस दौरान वहाँ मौजूद बसपा राष्ट्रीय महासचिव एवं अकबरपुर विधायक राम अचल राजभर ने कहा कि बहन मायावती ने अपने शासन काल के दौरान प्रथम प्राथमिकता उन्होंने कानून व्यवस्था को दी। आगे कहा कि जिन्होंने भी कानून के साथ खिलवाड़ उन्हें बहन मायावती ने जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया। 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment