Breaking News

Thursday, May 20, 2021

बाराबंकी में 100 साल पुरानी मस्जिद को ढहा ने पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद का बड़ा बयान

बाराबंकी में 100 साल पुरानी मस्जिद को  ढहा ने पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद का बड़ा बयान 


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


बाराबंकी (Barabanki) उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जिला प्रशासन ने तहसील रामसनेहीघाट परिसर में दबे के मुताबिक 100 साल पुरानी मस्जिद को जेसीबी से तुड़वा कर उसका मलबा नदी में बहा दिया। इस के बाद अब नया विवाद खड़ा हो गया है। ऐसी बीच भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद ने बड़ा दिया है।  


भीम आर्मी (Bhim Army) चीफ और आजाद समाज पार्टी (ASP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद चंद्रशेखर आज़ाद (Chandra Shekhar Aazad) ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि बाराबंकी रामसनेही घाट स्थित 100 साल पुरानी मस्जिद को अचानक प्रशासन ने ढहा दिया। साम्प्रदायिक विद्वेष की भावना से कृत कार्यवाही अत्यंत ही निंदनीय है। प्रदेश सरकार तत्काल दोषी अधिकारियों पर कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित करे।



लॉकडाउन में प्रशासन ने भारी फोर्स के साथ पुरानी मस्जिद तोड़ दिया है जिसके बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने भी मस्जिद  तोड़े जाने की घटना पर निंदा की है। इस के लिया सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक विशेष तिनिधिमंडल का भी गठन किया है। 



बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment