Breaking News

Thursday, May 20, 2021

निरीक्षण करने पहुंचे बीजेपी विधायक, "वोट मांगने आओगे, तब लठ तैयार रहेगा" गुस्से में बोले ग्रामीण

निरीक्षण करने पहुंचे बीजेपी विधायक, "वोट मांगने आओगे, तब लठ तैयार रहेगा" गुस्से में बोले ग्रामीण 

निरीक्षण करने पहुंचे बीजेपी विधायक, वोट मांगने आओगे, तब लठ तैयार रहेगा गुस्से में बोले ग्रामीण

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


झबरेड़ा (रुड़की)।  देश में कोरोना महामारी कि दूसरी लहर का अभी भी कहर जारी है। इस बीच में देश में स्वास्थ व्यवस्था को लेकर लोगो का सरकार पर गुस्सा निकल रहा है। इस प्रकार का एक वीडियो सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में निरीक्षण करने पहुंचे बीजेपी विधायक को गुस्से में बोले ग्रामीण ने कहा कि "वोट मांगने आओगे, तब लठ तैयार रहेगा"। 


वायरल हो रहे वीडियो के बारे में जानकारी मिल रही है कि मामला उत्तराखंड के झबरेड़ा का है जहां पर बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे तो वह पर ग्रामीणों गुस्से में नेताजी को खरी खोटी सुनते हुए चेतावनी दे दी कि  "वोट मांगने आओगे, तब लठ तैयार रहेगा"। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मिडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। 


अब सामने आ रहा है कि इस नोकझोंक के बाद में विधायक के प्रतिनिधि के द्वारा पिता-पुत्र और तीन अज्ञात पर अनुसूचित जाति जनजाति उत्पीड़न के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। 




बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment