Breaking News

Sunday, April 4, 2021

उत्तर प्रदेश: दलित युवक की बंधक बनाकर की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

उत्तर प्रदेश: दलित युवक की बंधक बनाकर की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

उत्तर प्रदेश दलित युवक की बंधक बनाकर की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लखीमपुर खीरी (Lakhimpur) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक बर्बरता की सारी हदें पार कर देने वाली घटना सामने आई है। मिडिया में छपी रिपोर्ट के अनुसार 22 साल के दलित युवक हरेंद्र कुमार ऊंची जाति लोगो ने मिल कर उसकी पिटाई कर दी। आरोपियों ने युवक के प्राइवेट पार्ट को कुचला और मल के रास्ते में लोहे की रॉड डाली दी। 


पीड़ित के चचेरे भाई अनुज ने का कहना है कि हरेंद्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है इसी कारण वह हर रोज कि तरह ही सुबह 3 बजे उठकर पढ़ने के लिए बाग में गया था यहाँ से ब्रह्मदेव और उसके तीन पुत्र भरत (20), राजू (21),गजराज (18) ने उसे पकड़ लिया था। पकड़ने के बाद आरोपियों ने हरेंद्र को जातिसूचक गालियां दी। आरोपियों ने दलित युवक को लोहे की रॉड, डंडों और बेल्ट से पीटा और  बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए पीड़ित के मल के रास्ते में लोहे की छड़ डाली। युवकी कि पिटाई का आरोप उसकी प्रेमिका के परिवार पर लगा है जो ऊंची जाति की है। पिटाई के बाद युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया,पीड़ित की हालत गंभीर है।


पुलिस ने इस मामले में बतया कि पीड़ित हरेंद्र के होश में आने के बाद दिए बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बतया कि आरोपी ब्रह्मदेव, राजू, भरत और गजराज  पर एससी/एसटी ऐक्ट के अंदर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही गजराज नाम का आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। 




बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment