Breaking News

Friday, April 30, 2021

सोशल मिडिया पर धूम मचा रही है गिन्नी माही की यह फोटो, देखे तस्वीरें

photo of Ginni Mahi


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


मुम्बई (Mumbai) दुनिया भर में अपने गीतों से एक अलग पहचान बना चुकीं दलित युवा गायिका गिन्नी माही ने अपनी गायकी से दलितों की आवाज को गानोके माध्यम उठा रही हैं। आप को बताये तो गिन्नी माही संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर को समर्पित गाने गाती है। इन दिनों माही अपनी फोटो को लेकर काफी चर्चा में है। 


गिन्नी माही ने अपने फेसबुक अकाउंट से अपनी फोटो शेयर करने के बाद मात्र कुछ घंटो में में माही को चाहने वालो ने उनको खूब प्यार दिया और हजारो की संख्या में लाइक मिल चुके है। उन्होंने आज अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप बहुत कुछ पछतावा कर सकते हैं लेकिन आप दयालु होने का कभी पछतावा नहीं करेंगे


photo of Ginni Mahi
 photo : Ginni Mahi

कल भी उन्होंने एक फोटो शेयर थी जिसको मात्र 18 घंटो में बारह हजार से ज्याद लाइक मिल चुके है। इस फोटो के साथ माही लिखती है कि बुरे वक्त में कंधे पर रखा हुआ हाथ, कामयाबी पर मिलने वाली तालियों से ज्यादा कीमती होता है साहब😇💯🔥


photo of Ginni Mahi
 photo : Ginni Mahi


आप को गिन्नी माही के बारे में  बताये तो उनके सांग "डेंगर चमार" काफी दिनों तक सब के जुबान पर रहा था इसके अलावा ‘फैन बाबा साहिब दी’, जिन्हें लिखाया सी सविधान’ , ‘मैं तीह हां बाबा साहिब दी और ‘हक्का दे लिए लड़ना बाबा साहिब सिखा गए आ’  काफी खूब धमाल मचाया था। 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment