Breaking News

Wednesday, April 14, 2021

अम्बेडकर जयंती पर बोली मायावती "बसपा को सत्ता की चाभी अपने हाथ में लेनी होगी"

अम्बेडकर जयंती पर बोली मायावती "बसपा को सत्ता की चाभी अपने हाथ में लेनी होगी" 

अम्बेडकर जयंती पर बोली मायावती बसपा को सत्ता की चाभी अपने हाथ में लेनी होगी



हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लख़नऊ (Lucknow)एक देश-दुनिया में भातीय संविधन निर्माता बाबा साहेब की 130वी जयंती मनाई जा रही थी। इस खास मौके पर बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने बाबा साहेब को याद करते हुए उन्हें पुष्प अर्पित किये। बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि "बहुजन समाज पार्टी को सत्ता की चाभी अपने हाथ में लेनी होगी "


बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पार्टी के कार्यालय में बातचीत करते हुए  बाबा साहेब की 130वी जयंती पर सब को शुभकामनाये देते हुए कहा कि आज ही के दिन 14 अप्रेल 1984 को कांशीराम ने बसपा कि स्थापना कि थी। बसपा पुरे देश में एक मात्र पार्टी है जो जातिवाद , पूंजीवादी व संक्रिण मानसिकता रकने वाली पार्टियों की सभी चुनौतियों और उनके सभी साम, दाम, दंड, भेद आदि हथकंडो का मुकाबला करते हुए बाबा साहेब के मिशन (करवा) को आगे बढ़ाने के लिए जी-जान से लगी हुई है।   


गरीब- जरूरत मंद लोगो को वैक्सीन मुफ़्त लगे - मायावती 


प्रेस को सम्बोधित करते हुए मायावती ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर जो सरकार उत्सव मना रही है तो में  बाबासाहब डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती पर केंद्र और राज्य सरकारों से अनुरोध करती हूं कि वो आज पूरे देश में गरीब और जरूरत मंद लोगों को वैक्सीन मुफ़्त में लगाने का निर्णय लें और ऐलान करें।


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

2 comments: