Breaking News

Thursday, April 22, 2021

देश में कोरोना वैक्सीन के एक समान कीमत न होने पर मायावती ने दी सरकार को सलाह

देश में कोरोना वैक्सीन के एक समान कीमत न होने पर मायावती ने दी सरकार को सलाह   


BSP Supremo Mayawati

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लख़नऊ (Lucknow) देश में कोरोना महामारी नेर कोराम मचा रखा है। इस के लिए सरकार के द्वारा वैक्सीन देने का अभियान चला रखा है जिसमे सरकारी  व प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन की अलग-अलग कीमत होने पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अपनी और से सरकार को सलाह दी है। 


बसपा सुप्रीमो मायवती ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि देश में कोरोना वैक्सीन का दाम केन्द्र, राज्य सरकार व प्राइवेट अस्पतालों के लिए एक समान न होकर इसकी कीमत अलग-अलग निर्धारित करने के मामले में भारत सरकार को दखल देने की जरूरत। इस सम्बंध में एकस्पता वाली राष्ट्रीय नीति बनाकर उसपर अमल करने की बीएसपी की केन्द्र सरकार से माँग।


साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट्स में लिखा साथ ही, देश के विभिन्न राज्यों व राजधानी दिल्ली के बड़े अस्पतालों में भी आक्सीजन की कमी के मद्देनजर केन्द्र आक्सीजन के औद्योगिक/कमर्शियल प्रयोग को रोककर इसकी सप्लाई अस्पतालों को सुनिश्चित करेे। इमरजेन्सी दवाओं आदि की आपूर्ति की ओर भी विशेष ध्यान देने की केन्द्र से माँग।


 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment