Breaking News

Tuesday, April 27, 2021

कोरोना का कहर : बसपा के विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव, हालत सामान्य

फोटो : बसपा विधायक मुख्तार अंसारी
 फोटो : बसपा विधायक मुख्तार अंसारी


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


बांदा (Banda) देश में लगातार कोरोना ने अपना कोहराम मचा रखा है  इसी बीच पूर्वांचल की मऊ सदर सीट से बसपा के विधायक मुख्तार अंसारी फिलहाल बांदा जेल में बंद है  बाहुबली विधायक के नाम से जाने वाले बी bsp के विधायक मुख्तार अंसारी को कोरोना ने अपनी गिरफत में ले लिया है। मुख्तार के एंटीजन कोविड टेस्ट  के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जानकारी के अनुसार  24 अप्रैल को अंसारी का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था। 


यूपी में कोरोना वायरस की महामारी कहर बरपा रही है। आप को बताये तो बहुजन समाज पार्टी (BSP) के विधायक मुख्तार अंसारी की एंटीजन कोविड टेस्ट के बाद आरटीपीसीर जांच में भी संक्रमित पाए गए हैं। अंसारी को  भी जेल की बैरक  के संख्या नंबर 16 में ही पृथकवास किया गया है। मंगलवार को बांदा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) डॉ. एन.डी. शर्मा नेबतया कि बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी के आरटीपीसीर जांच और एंटीजन जांच दोनों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। फिलहाल मुख्तार अंसारी की स्थिति सामान्य बताई जा रही  है। 



बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment