Breaking News

Friday, April 23, 2021

चंद्रशेखर ने की सरकार से मांग 'कोरोना काल में ड्यूटी के दौरान शहीद के परिवारों को एक करोड़ की सहयोग करे'

चंद्रशेखर ने की सरकार से मांग 'कोरोना काल में ड्यूटी के दौरान शहीद के परिवारों को एक करोड़ की सहयोग करे'


चंद्रशेखर ने की सरकार से मांग 'कोरोना काल में ड्यूटी के दौरान शहीद के परिवारों को एक-एक करोड़ की सहयोग करे'


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


नई दिल्ली (New Delhi) देश में कोरोना बेकाबू हो चूका है इस कोरोना महामारी ने कई परिवारों से अपनों का साया छीन लिया तो बहुतो ने अपनों को खो दिया था। इस दौरान हमारी सब की सुरक्षा करने वाले अपने ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए है जिमे डॉक्टर, पुलिस, नर्स आदि वो तमाम शामिल है जिन्होंने इस कोरोना की जंग में हमारी सुरक्षा की। इस दौरान शहीद के व्यक्ति के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपय की सहयोग करने की मांग भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने की है।  


भीम आर्मी (bhim army) चीफ और आजाद समाज पार्टी (ASP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद (Chandra Shekhar Aazad) ने अपने ट्विटर अकउंट से एक न्यूज़ की कटिंग शेयर करते हुए लिखा UP एवं अन्य राज्यों में ढेरों चुनाव अधिकारी, कर्मचारी, अर्धसैनिक बल, पुलिस आदि कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। यह बहुत पीड़ादायक खबर है। हमारी मांग है कि सरकार इनका मुफ्त इलाज सुनिश्चित करे एवं ड्यूटी के दौरान जो शहीद हुए हैं, उनके परिवारों को एक-एक करोड़ की सहयोग राशि सुनिश्चित करे।



देश में बेकाबू हुआ कोरोना 


आप को जानकारी दे तो भारत में कोरोना की दूसरी लहर शुरू होने के साथ ही अब देश में पूरी तरिके से कोरोना बेकाबू हो चूका है। आप को बताये तो श में पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 3.32 लाख से अधिक केस और  2263 मौतें का डरावना आकड़ा सामने आया है। कोरोना के इस संक्रमण की बेकाबू रफ्तार ने देश में बेड्स और ऑक्सीजन की कमी से हाहाकार मच गया है। 





बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment