Breaking News

Wednesday, April 14, 2021

बिहार : दलित युवक को पंचायत में थूक कर उसी को चाटो, वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई ?

बिहार : दलित युवक को पंचायत में थूक कर उसी को चाटो, वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई ?


बिहार  दलित युवक को पंचायत में थूक कर उसी को चाटो, वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


गया (Gaya)।  इन दिनों सोशल मिडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बिहार के गया जिले का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक दलित युवक को कुछ लोगो के सामने थूक चटवाया जा रहा है। वायरल वीडियो पर लोगो द्वारा अलग-अलग जानकारियाँ दी जा रही है। 


पहले सोशल साइट पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में पहले बतया जा रहा था कि पूर्व मुखिया के द्वारा आगामी पंचायत चुनाव (Bihar Mukhia Election) में साथ नहीं देने पर मुखिया और उसके समर्थकों ने दलित युवक को घर बुलाकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए युवक से अपना साथ ही दूसरे का भी थूक चटवाया गया। 


क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई ?


वीडियो जब सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया तो जिला पुलिस हरकत में आई और मामले की छानबीन करने लगी। जब हमने इस के बारे में कुछ छानबीन की तो हमे न्यूज़ एजेंसी ANI के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट्स देखने को मिला, ट्वीट्स में वायरल हो रहे वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए कहा गया कि पुलिस ने बताया कि ये मामला  बिहार के गया के एक गाँव का है  जहाँ पर उस दलित व्यक्ति को थूक चटवाया गया और उसे उठक-बैठक करने पर मजबूर किया गया।⁦


वीडियो के बारे में SSP आदित्य कुमार ने जानकारी दी कि वो व्यक्ति अपने ही समुदाय की महिला के साथ  प्रेम प्रसंग  के कारण से भाग गया था।⁦ जब वो  फिर से लौटा, तो उसे पंचायत में लेकर गए।⁦ जहाँ से वो भागा था, उसी गाँव में। उन्होंने इस के बारे में आगे बताय कि इस मामले में 6 लोगों की गिरफ्तार की गई है । इन आरोपितों में महिला का पिता और भाई शामिल है।⁦ SSP ने कहा कि मामला बेहद ही गंभीर है।

SSP का यह भी कहना है कि इस मामले में थूक चाटनेवाले युवक का नाम का अभी फिलहाल खुलासा नहीं किया जा सकता। क्योकि उसकी युवक की उम्र को लेकर अभी थोड़ा डाउट है। 


 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment