Breaking News

Tuesday, April 20, 2021

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद ने की प्रधानमंत्री के इस्तीफा की मांग, PM Cares Fund के पैसे आखिर कहाँ गए?

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद ने की प्रधानमंत्री के इस्तीफा की मांग, PM Cares Fund के पैसे आखिर कहाँ गए?  

Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad demanded the Prime Minister's resignation, where did the money from PM Cares Fund go


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


नई दिल्ली (New Delhi)। देश में वर्तमान समय में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है। इस के लिए चिकित्सा प्रणाली को लेकर लोगो के द्वारा सरकार से काफी सवाल पूछ रहे है। इस क्रम में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद (Chandra Shekhar Aazad) प्रधानमंत्री के इस्तीफा की मांग करते हुए PM Cares Fund के पैसे को लेकर सवाल पूछे है। 


भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी (ASP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि PM Cares Fund के पैसे आखिर कहाँ गए? केंद्र सरकार जो 50,000 वेंटीलेटर खरीदने वाली थी, वो आज दिख क्यों नहीं रहे? क्या इसीलिए PM Cares Fund को CAG के ऑडिट से बाहर रखा गया है?


दूसरा ट्वीट्स करते हुए लिखा केंद्र सरकार को पूरे एक साल का समय मिला था चिकित्सा प्रणाली को दुरुस्त करने के लिए लेकिन आज भी  पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। ना अस्पतालों में ऑक्सीजन है और ना ही वेंटीलेटर। सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है। हमारी मांग है कि प्रधानमंत्री तत्काल इस्तीफा दें।



बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment