Breaking News

Friday, April 30, 2021

मायावती की सरकार को नसीहत, अगर यह कर लेते तो कोरोना से इतनी मृत्यु नहीं होती

BSP supremo Mayawati

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लख़नऊ (Lucknow) देश में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना की वजह से देश में हर दिन हजारो की संख्या में लोग अपनी जान गवा रहे है। इस के साथ ही यूपी में भी कोरोना बेलगाम होता नजर आ रहा है पिछले 24 घंटे में यूपी में कोरोना संक्रमण के 34,626 नए मामले सामने आए है। इसको देखते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) ने सरकार को नसीहत देते हुए कहा पंचायत चुनाव टाल देते तो कर्मचारियों की मृत्यु नहीं होती। 


यूपी में कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज सरकार को नसीहत दी। बसपा सुप्रीमो मायवती ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट्स करते हुए लिखा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते अगर उत्तर प्रदेश की सरकार पंचायत चुनाव टाल देती या फिर थोड़ा आगे बढ़ा देती तो यह बहुत बढ़िया होता।  उन्होंने कहा कि ऐसा करने से जो चुनाव डयूटी में अपनी डयूटी देने वाले कर्मचारियों की मृत्यु नहीं होती, जो काफी दुःख की बात। 


मायावती ने सूबे की योगी सरकार से यह मांग भी कि जो भी कर्मचारियों ने अपनी जान गवाई है उन परिवारों को उचित आर्थिक मदद कर के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे सरकार। मायावती ने गाँव में लगातार फेल रहे कोरोना को लेकर सरकार को उसको रोकने के लिए के लिए जरूरी कदम उठाने कि बात भी कही।


 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment