Breaking News

Thursday, March 25, 2021

उत्तराखंड : दलित युवती से रेप के बाद आरोपियों के परिजनों ने पीड़िता को पीटा

उत्तराखंड : दलित युवती से रेप के बाद आरोपियों के परिजनों ने पीड़िता को पीटा 


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


दुस्साहस। देश में महिला सुरक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है, देश के हर राज्य से महिलाओ के साथ होने वाली रेप, हत्या, अपहरण, छेड़छाड़ जैसी घटनाये सामने आती है। अब उत्तराखंड से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया जहाँ पर एक दलित युवती से रेप के बाद आरोपियों के परिजनों ने पीड़िता की पिटाई कर दी। 


जानकारी के अनुसार दुस्साहस के पौड़ी तहसील के एक गांव की यह घटना है। जहाँ पर दलित लड़की के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस मामले में पीड़िता कि और से राजस्व पुलिस की ओर से केस दर्ज करने पर आरोपियों के परिजनों ने दलित लड़की को अपने घर बुला कर उसके साथ मारपीट की।


इस मारपीट में पीड़िता को  हाथ और पैरों में काफी चोटें भी आई जिसके बाद उन्हें पौड़ी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं।  इस मामले में अब एसडीएम के आदेश पर इस मामले में रेगुलर पुलिस को देने के निर्देश दे दिए है। इस मामले में पीड़िता का कहना है कि 20 मार्च को वह गांव में ही बाजार गए रही थी इस दौरान गांव के ही आशीष सिंह और अमित सिंह जो सेना का जवान है दोनों ने मिल कर दलित लड़की से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने पीड़िता से किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 


इस मामले में राजस्व उपनिरीक्षक गजेंद्र दत्त रतूड़ी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के पर एससी-एसटी ऐक्ट, दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी दिए जाने का केस दर्ज कर लिया गया। उनका कहना है कि आरोपी फरार हैं और पकड़ने का प्रयास किया जा रहा रहा है। 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment