Breaking News

Friday, March 26, 2021

बसपा के कैडर कैंप में एकजुटता का संदेश, चुनाव की तैयारियों में जुटी बसपा

बसपा के कैडर कैंप में एकजुटता का संदेश, चुनाव की तैयारियों में जुटी बसपा 

बसपा के कैडर कैंप में एकजुटता का संदेश, चुनाव की तैयारियों में जुटी बसपा

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


मेरठ (Meerut) यूपी में अब चुनावी माहौल बन चूका है सभी पार्टिया अपने -अपने हिसाब से तैयारियों में जुट गई है इन सब के बीच गुरुवार को मेरठ के अलीपुर गांव में बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने एक दिवसीस सेक्टर समीक्षा कैडर कैंप का आयोजन किया गया। कैडर कैंप में मुख्य अतिथि के तौर पर मेरठ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी मोहित जाटव ने सिरखत की।  


मुख्य सेक्टर प्रभारी मोहित जाटव ने इस कैंप में पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्बोधन करते हुए सभी से एकजुटता का आह्वान किया और कार्यकर्ताओं से अब विस चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा। 


मोहित जटाव ने अपने सम्बोधन में कहा कि 'हमे सबसे पहले तो एकजुटता दिखानी होगी, इस से हमें चुनाओ की तैयारियों को मजबूती मिलेगी। साथ ही उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं व सेक्टर प्रभारियों को यह जिम्मेदारी दी कि सब घर-घर जाकर लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराएंगे। इस समीक्षा कैडर कैंप का आयोजन का संचालन विधान सभा अध्यक्ष राकेश फलावदा ने किया था। इस में मौजूद रहे रामकिशोर,दिनेश, धर्मवीर, विनोद, रविंद्र मैथना, नसीम राणा, रमेश, अनिल गौतम, मनोज चौधरी, शेखर दुल्हेड़ा, नदीम खान, रूपेश विहान आदि मौजूद रहे। 






बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment