Breaking News

Friday, March 19, 2021

उत्तराखंड के CM के महिलाओं की फटी जींस वाले बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती की तीखी प्रतिक्रिया

उत्तराखंड के CM के महिलाओं की फटी जींस वाले बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती की तीखी प्रतिक्रिया 


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


नई दिल्ली (New Delhi)। उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के महिलाओं के फटी जींस पहनने पर दिए गए बयान पर उनका लगातार विरोध हो रहा है. राजनीतिक दलों से लेकर सोशल मिडिया पर हर तरफ से उन्हें तीखी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस को लेकर आज बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Myawati) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। 


बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि उत्तराखण्ड के नए सीएम द्वारा देश की महिलाओं के अपने पसंद के पहनावे के सम्बंध में जो टिप्पणी की गई है वह अनुचित ही नहीं बल्कि अशोभनीय, अमर्यादित व गैर-जरूरी। इसकी बजाए वे अपने प्रदेश के जनहित व जनसमृद्धि की संवैधानिक जिम्मेदारी पर समुचित ध्यान दें, बीएसपी की यह सलाह।



आप को बताये तो उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत ने  महिलाओं के फटी जींस को लेकर कहा था  कि महिलाओं को “फटी हुई जींस” पहने देखकर उन्हें हैरानी होती है। उनके इस बयान पर उनका लगातार विरोध हो रहा है। एक मिडिया रिपोर्ट के असुसार मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने इस बयान को लेकर माफी भी मांग ली है और कहा कि उनका उद्देश्य किसी का अपमान करना नहीं था। 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment