Breaking News

Friday, February 19, 2021

उन्नाव केस : जिंदगी की जंग लड़ रही तीसरी लड़की के इलाज के लिए उठी आवाज

उन्नाव केस : जिंदगी की जंग लड़ रही तीसरी लड़की के इलाज के लिए उठी आवाज


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


उन्नाव (Unnao)।  बुधवार को उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले के एक गांव में दो दलित लड़कियों (Unnao Dalit Girls Death) शव मिला और तीसरी की हालत गंभीर है। जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही उन्नाव की तीसरी लड़की के लिए सभी ने बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेपर करने की मांग उठी थी। अब ट्विटर पर नेशनल ट्रेड में #TreatmentForUnnaoVictim 


आप को बताये तो दो दलित लड़कियों की तो मौत हो गई और तीसरी लड़की का उपचार कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में चल रहा है। एक भीम आर्मी (Bhim Army )चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandra Shekhar Aazad) ने तीसरी बच्ची के लिए कहा था कि  " बच्ची को तत्काल एयर एंबुलेंस से दिल्ली के AIIMS लाकर इलाज किया जाये"


तीसरी बच्ची के बेहतर इलाज के लिए सोशल मिडिया पर आवाज उठ रही है। अभी सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर नेशनल पर ट्रेड कर रहा है  #TreatmentForUnnaoVictim  जिस पर शाम 5.30 बजे तक 34.3K ट्वीट्स हो चुके है।  


आप को बताये तो दलित समाज की 13, 16 और 17 साल की तीनों लड़कियां बुधवार को तीनो खेत में चारा लाने गई थीं। लेकिन शाम होने के बाद भी तीनो घर नहीं लोटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। परजनो को तीनो खेत में अचेतावस्था में मिली तो परिजनों ने उन्हें अस्पताल ले करा आया गया। अस्पताल  में डॉक्टरों ने दो बच्चियों को तो मृत घोषित कर दिया गया और तीसरी बच्ची का इलाज कानपुर के अस्पताल में चल रहा है। 



बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज 

को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को 

सब्सक्राइब करें।


No comments:

Post a Comment