Breaking News

Thursday, February 18, 2021

उन्नाव केस : दो दलित बच्चियों की लाश मिलने के बाद मायावती, चंद्रशेखर आजाद ने की दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग

उन्नाव केस : दो दलित बच्चियों की लाश मिलने के बाद मायावती, चंद्रशेखर आजाद ने की दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग 


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


उन्नाव (Unnao)। एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दलित लड़कियों की मौत का मामला सामने आने के बाद शर्मशार कर दिया है। आप को बताये तो यह घटना उन्नाव जिले के असोहा थाना के  गांव बबुरहा की है जहाँ पर दो  नाबालिग  दलित लड़कियों का शव मिले है और एक लड़की की हालत गंभीर है। दो नाबालिक लड़कियों के शव क्षत-विक्षत हालत मि मिले है जिन्हे देख कर दोनों के साथ बर्बरता की आशंका जताई जा रही है। 


दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिले- मायावती 


उन्नाव में दलित लड़कियों के साथ हुई बर्बता के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि यूपी के उन्नाव ज़िले में तीन दलित बहनों में से दो की खेत में कल हुई रहस्मय मौत व एक की हालत नाजुक होने की घटना अति-गंभीर व अति-दुःखद। पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना। सरकार से घटना की उच्च-स्तरीय जाँच कराने व दोषियों को सख्त सजा दिलाने की बीएसपी की माँग।



सरकार को हाथरस नही दोहराने देंगे- चंद्रशेखर आजाद


भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने उन्नाव केस को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि यूपी के उन्नाव की घटना बहुत भयावह है। दो दलित बच्चियों की लाश मिली है। एक ज़ख़्मी है। बच्ची को तत्काल एयर एंबुलेंस से AIIMS, दिल्ली लाया जाए। हम अब किसी भी क़ीमत पर सरकार को हाथरस नही दोहराने देंगे। हमारी टीम मौक़े पर जा रही है। बहनों की सुरक्षा और सम्मान से कोई समझौता नहीं!



बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज 

को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को 

सब्सक्राइब करें।

1 comment:

  1. हमें आज जरूरत है कि दलितों को शोषण और उत्पीड़न से बचाएं जिससे भारत में समतापूर्ण समाज का स्वप्न साकार हो सकेगा जो सपना बाबा साहेब आंबेडकर ने देखा था। बड़े दुःख की बात है कि आजादी के लगभग ७३ साल के बाद भी दलित आजाद मुल्क में सुरक्षित नहीं है।

    ReplyDelete