Breaking News

Wednesday, February 24, 2021

UP : 16 वर्षीय दलित लड़की से घर में घुस कर दुष्कर्म, आरोपियों ने पीड़िता को पीटा भी

 UP : 16 वर्षीय दलित लड़की से घर में घुस कर दुष्कर्म, आरोपियों ने पीड़िता को पीटा भी 


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


महोबा (Mahoba)उत्तरप्रदेश में महिलाओ के साथ होने वाले रेप, हत्या, मारपीट ओट अपहरण की घटना रुकने का नाम नहीं ले  रही है। महिला उत्पीड़न का नया मामला सामने आया है जहाँ पर एक 16 वर्षीय दलित लड़की से घुस कर मारपीट और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।   


जानकारी के अनुसार यह मामला उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के के पनवाड़ी क्षेत्र का है। पीड़िता के पिता ने पुलिस में दी तहरीर में बताया कि मंगलवार को रोहित यादव और कल्लू राजपूत ने उसकी 16 वर्षीय बेटी से घर में घुसकर बलात्कार किया और मारपीट की। 


इस मामले में बुधवार को कुलपहाड़ के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) कालू सिंह ने जानकारी दी कि " अनुसूचित वर्ग के एक व्यक्ति की शिकायत दी। जिसके आधार पर आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर के आरोपी युवकों रोहित यादव और कल्लू राजपूत को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बतया कि घटना पिछले रविवार की है। सीओ ने यह भी जानकारी दी कि इन्ही दोनों आरोपियों पर 18 फरवरी को मारपीट और लड़की से छेड़खानी करने पर प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने जानकारी दी कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और मामले की जांच चल रही है। 





बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज 

को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को 

सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment