Breaking News

Saturday, February 20, 2021

कानपुर : शौच के लिए गई दलित नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता को बदहवास हालत में फेंक कर फरार

कानपुर : शौच के लिए गई दलित नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता को बदहवास हालत में फेंक कर फरार 


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


कानपुर (Kanpur)। उत्तरप्रदेश में लगातार कानून व्यवस्था दम तोड़ती नजर आ रही है। सरकार के कई प्रयास के बाद भी अपराधियों में कानून का जरा सा भी खौफ नहीं है। हर दिन प्रदेश में महिलाओ के साथ रेप, हत्या, छेड़छाड़ और अपहरण जैसी घटना सामने आ रही है। एक और मामला सामने आया है जहाँ पर एक दलित किशोरी खेत में शौच के लिए गई जहाँ पर पर तीन युवको ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 


जानकारी के अनुसार घटना कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहाँ गांव में दलित परिवार खेती के सहारे अपना जीवन यापन करता है। बीते शुक्रवार शाम को 17 वर्षीय दलित किशोरी खेतों में गई थी जहाँ पर पहले से ही घात लगाए बैठे आरोपियों ने नाबालिक का अपहरण कर लिया। काफी देर होने के बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की। परिजनों ने खोजबीन करते करते जब खेतों में गए तो वह पर पीड़िता बदहवास हालत में खेत में मिली ।  


जब पीड़िता होश में आयी तो परिजनों को पीड़िता ने बतया कि तीन युवको ने अपहरण कर कर गांव से दूर लेकर गए। जहाँ पर तीनो आरोपियों ने दलित किशोरी से बारी बारी से गैंगरेप कि घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने परिजनों को दो आरोपियों के नाम बताए है और एक को नहीं पहचानती है। परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर के करवाई शुरू कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया और अन्य की तलाश जारी है। 






बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज 

को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को 

सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment