Breaking News

Tuesday, February 23, 2021

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला

Photo : BSP supremo Mayawati

हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


लख़नऊ (Lucknow) करीब 15 दिनों में हुए पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण देश में कई जगहों पर पेट्रोल के दाम 100 के पार पहुंच गए हैं।  लेकिन फिर भी बढ़ोतरी के बीच कीमतों का कम होने के कोई रास्ते नहीं दिख रहे है। देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बाद देश के अलग-अलग राज्यों में विपक्षी पार्टियां प्रदर्शन कर रही, वही आज एक बार फिर से बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला। 


बसपा अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से पेट्रोल, डीज़ल और रसोई गैस की बढ़ती क़ीमतों पर लिखा कि " देश में पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस जैसी जरूरी वस्तुओं की कीमतों में अनावश्यक ही अनवरत वृद्धि कर के कोरोना महामारी, बेरोजगारी और महंगाई जैसी समस्याओ से पहले से त्रस्त जनता को सताना गलत / अनुचित। मायावती ने आगे लिखा कि इस तरह की जानलेवा कर वृद्धि के माध्यम से जनकल्याण के लिए पैसा  जुटाए जाने का सरकार का तरीका सही नहीं है "


इसी सिलसिलेवार में मायावती में अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि पेट्रोल, डीजल में लगातार मनमानी वृद्धि करके केन्द्र व राज्य सरकारें जनता पर बोझ डाल रही है। जिसे रोकने कि मायावती ने मांग की।


             


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज 

को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को 

सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment