Breaking News

Friday, February 19, 2021

उन्नाव पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा बसपा का प्रतिनिधिमंडल, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

उन्नाव पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा बसपा का प्रतिनिधिमंडल, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन


हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे


उन्नाव (Unnao) उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले के एक गांव में दो दलित लड़कियों के शव मिले और एक की हालत बेहद नाजुक है। इस मामले को लेकर पुरे देश भर में आक्रोश देखने को मिल रहा है। उन्नाव पीड़ित परिवार से बहुत से लोग जा रहे है। आज बहुजन समाज पार्टी के प्रतिनिधिमंडल मिलने पहुंचा और मिल कर परिवार से हरसंभव मदद का दिया आश्वासन भी दिया। कल इस मामले में खुद बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर के दुःख जताया और दोषियों को सख्त सजा दिलाने की माँग थी।


आज उन्नाव घटना पर बहुजन समाज पार्टी का प्रतिनिधिमंडल घटनास्थल पर पहुंचा। बसपा के इस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व एमएलसी नौशाद अली, पूर्व मंत्री दिनकर, हरीश शैलानी  (मुख्य सेक्टर प्रभारी) व राकेश गौतम (मुख्य सेक्टर प्रभारी) को जाने की अनुमति दी गई थी। बसपा के बड़े काफिले होने के कारण प्रशासन ने काफिले को रोक दिया गया। 


बहुजन समाज पार्टी के प्रतिनिधिमंडल प्रमुख पूर्व मंत्री गयाचरण दिनकर ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी व हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस समय भाजपा की योगी सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह फेल हो चुकी है पूरे प्रदेश में जंगलराज है । 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज 

को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को 

सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment