Breaking News

Friday, September 11, 2020

बसपा विधायक रामबाई परिहार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया कोरेंटाइन

बसपा विधायक रामबाई परिहार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया कोरेंटाइन
BSP MLA Rambai Parihar ,Corona
BSP MLA Rambai Parihar 
हमारी खबरों को फटाफट पढ़ने के लिए Google News पर हमें Follow करे
दमोह।  देश में कोरोना की चपेट में मुख्य्मंत्री से मंत्री तक रह कोई आ रहा है। देश में 45 लाख से भी पर जा चूका है। जिसमे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अब कोरोना ने बसपा  विधायक रामबाई सिंह परिहार को भी अपने चपेट में ले लिया है। कोरोना ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया है।  

जानकारी के अनुसार दमोह पथरिया की बसपा विधायक रामबाई परिहार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव  पाई गई है। जिसकी जानकारी रामबाई परिहार ने खुद विडिओ के जरिये  लोगो तक साझा की है। आप को बता दे की शुक्रवार को रामबाई परिहार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद रामबाई ने अपने कोरोना टेस्ट कराया था, और इस जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्होंने खुद की कोरेंटाइन कर के अपने सम्पर्क में आने वालो को अपनी जांच कराने की सभी लोगो से मांग की है।

रामबाई परिहार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्विटर अकउंट से उनकी जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने लिखा कि पथरिया (दमोह) विधायक रामबाई सिंह परिहार के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली है। मैं भगवान  से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment